Menu
blogid : 150 postid : 468

सज्जन शक्तियों से आह्वान-‘के.एन.गोविन्दाचार्य’

सर झुकाकर आसमा को देखिये ...........
सर झुकाकर आसमा को देखिये ...........
  • 55 Posts
  • 992 Comments

प्रख्यात चिन्तक और और विचारक श्री के.एन.गोविन्दाचार्य जी के नाम से सभी जागरूक राष्ट्र भक्त परीचित होंगे .आधुनिक राजनीती की तड़क भड़क भरी दुनिया में उनका जीवन एक मनीषी की छवि प्रस्तुत करता है .. गोविन्द जी ने भ्रष्टाचार , विदेशी धन ,बड़ी करेंसी की समाप्ति, नकारात्मक वोटिंग ,इत्यादि मुद्दों पर कई वर्ष पूर्व कार्य करना प्रारंभ कर दिया था .विदेशी धन के मुद्दे पर वे जन जागरण अभियान के तहत लखनऊ से 24  घंटे के उपवास द्वारा प्रारंभ करने जा रहे है .जनहित से जुड़े इस मुद्दे के साथ जुड़े ,प्रचार द्वारा , स्वयं सम्मिलित होकर व यथा संभव तरीके से इस अभियान में सहभागी बने..
गोविन्द जी से बौधिक ,रचनात्मक ,अन्दोलानात्मक स्तर पर अपनी भूमिका या ऐसे किसी भी मुद्दे पर आप चर्चा कर सकते है उनका संपर्क न. 09810209020 है उनकी वेबसाईट http://kngovindacharya.in है  .

के. एन. गोविन्दाचार्य
के. एन. गोविन्दाचार्य

राष्ट्रवादी मोर्चा के आह्वान पर विदेशो में जमा काला धन वापस लाने के मुद्दे पर प्रख्यात विचारक ,चिन्तक श्री के.एन.गोविन्दाचार्य जी द्वारा लखनऊ में 24 घंटे के उपवास के नैतिक समर्थन में आयोजित धरना कार्यक्रम

स्थान-लखनऊ – हनुमान सेतु,झुलेलाल पार्क,

वाराणसी — जिला मुख्यालय ,

गोरखपुरचेतना तिराहा , गोलघर,

हाजीपुर — कचहरी के पास
समस्तीपुर — कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा के पास ,

समय- 10  मई प्रातः 10  बजे से 11  मई प्रातः 10  बजे तक ,
( राष्ट्रहित में आपकी उपस्थिति आवश्यक है )

……………………………………………………………………………………………………….

राष्ट्रवादी भावना की कमी और बहुयामी भ्रष्टाचार के कारन हमारे कदमो को मजबूती नहीं मिल पा रही है । हमारी राष्ट्रवादी सोच हर समय नीचे रहती है। अनियंत्रित भ्रष्टाचार से प्रभावित हमारी कमजोर नीतिया क्रियान्वयन के लिए कमजोर शाशन व्यवस्था पर निर्भर है परिणामस्वरूप हमारा विकास जनजात अपंग हो जाता है और लोकतंत्र निस्तेज। प्रायोजित और निजी संस्थान बन चुके राजनितिक दल वंशवाद की बेल को बढ़ाने में लगे है तो दूसरी तरह नेता ,उद्योगपति,नौकरशाह और माफिया व्यवस्था पर हावी है।

——————————————————————————————-

शर्मनाक पहलु ये है की एक तरफ गरीबी उन्मूलन के आंकड़ो की बाजीगरी देश के सामने रखती है और दूसरी तरफ भयंकर गरीबी का रोना लेकर विश्व बैंक और अमीर राष्ट्रों की चौखट पर भीख का कटोरा लेकर बैठने में तनिक संकोच नहीं करती ।

———————————————————————————————–

महत्वपूर्ण कार्य तमाम सज्जन शक्तियों के बीच संवाद ,सहमती और सहकार की प्रक्रिया द्वारा एक सूत्र में बंधकर समग्र दृष्टिकोण का निर्माण करना है ताकि बहुयामी भ्रष्टाचार के विरुद्ध एक शक्तिशाली और अजेय प्रतिरोध खड़ा किया जा सके। मै राष्ट्र की तमाम सज्जन शक्तियों का आह्वान करता हु। आपका समय मूल्यवान है , इसे राष्ट्र हित में लगाये। “

——————————————————————————————

के. एन. गोविन्दाचार्य मो. न.- 09810209020

संपर्क सूत्र –

दीपक बंका -09415339022 , निखिल पाण्डेय -9648590143  विजय श्रीवास्तव -9307407277
संजय शुक्ल -09455658425 ,विनोद यादव — 09835816672

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh